सकरा प्रखण्ड के बेरुआ डीह पंचायत में पैसा के निकासी के सालो बाद भी लोगो को नही मिल रहा नल के जल का पानी।

 


 




We%2BNews%2B24%2BBanner%2B%2B728x90

We NeWe News 24» मुज़फ़्फ़रपुर, बिहार

उमाशंकर गिरी की रिपोर्ट

ये भी पढ़े : शहीद SSB हेड कांस्टेबल मितन राम के अंतिम यात्रा में उमड़ा जनसैलाब



मुज़फ़्फ़रपुर:सुबे के मुखिया माननीय श्री नीतीश कुमार की सबसे महत्वाकांक्षी योजना नल के जल में भ्रष्टाचार किस तरह की गई है इसका अंदाजा आप मुज़फ़्फ़रपुर जिले केसकरा प्रखण्ड के बरुआ डीह पंचायत के वार्ड नंबर 5 में देख सकते हैं सालों पहले पैसे की निकासी तो कर ली गई लेकिन अभी तक वार्ड नंबर 5 में जमीन पर नल के जल का किसी तरह का कोई कार्य नहीं किया गया है और जहा थोड़ा किया भी गया है वहा पानी नही मिल रहा।

ये भी पढ़े : गंगा मैया ने पकड़ा रौद्र रूप ,मनेर दियारा हुआ जलमगन ,स्थानीय लोग पलायन करने को मजबूर


 वही वार्ड नंबर 5 के वार्ड सदस्य का कहना है कि हमने प्रखंड प्रशासन को इसकी सूचना दी थी लेकिन स्थानीय लोगों के द्वारा काम नहीं करने दिया गया वही बात अगर हम स्थानीय लोगों की करें अगर स्थानीय लोगों के द्वारा काम को रोका गया तो फिर सूबे के मुखिया माननीय श्री नीतीश कुमार के नल के जल की राशि की निकासी क्यों की गई यह सबसे बड़ा सवाल खड़ा होता है अब देखना यह लाजमी होगा कि प्रखंड प्रशासन और जिला प्रशासन इस पर क्या कार्रवाई करती है वहीं स्थानीय लोगों ने क्या कहा आइए आपको सुनाते हैं।

इस आर्टिकल को शेयर करे 


Header%2BAidWhatsApp पर न्यूज़ Updates पाने के लिए हमारे नंबर 9599389900 को अपने मोबाईल में सेव  करके इस नंबर पर मिस्ड कॉल करें। फेसबुक-टिवटर पर हमसे जुड़ने के लिए https://www.facebook.com/wenews24hindi और https://twitter.com/Waors2 पर  क्लिक करें और पेज को लाइक करें | 

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ
* Please Don't Spam Here. All the Comments are Reviewed by Admin.