कोरोना काल में रिलीज हुई सभी फिल्मों में यश कुमार की फिल्मों की रेटिंग अप्रत्याशित रही।



We News 24-Bihar» पटना बिहार 

सर्वेश कश्यप की रिपोर्ट 


पटना : कोविड महामारी के दौरान दर्शको को टीवी और मोबाइल से ही काम चलाना पर रहा था। पिछले डेढ़ वर्षो से सितारों के बीच भी सिनेमा हॉल के कलेक्शन के वजाय युट्युब व्यूज और टीवी की टीआरपी की जंग जारी रही। भोजपुरी सिने उद्योग की कई ऐसी फिल्में थी जिनका निर्माण सिनेमा हॉल के लिए हुए था लेकिन निर्माताओं को टीवी पर ही रिलीज  करना पड़ा।


ये भी पढ़े-लंदन के मशहूर उद्योगपति स्पेनिश, फ्रेंच, अंग्रेजी और हिंदी समेत 11 भोजपुरी फिल्मों में निवेश करेंगे


इस दौरान लगभग 20 से अधिक भोजपुरी फिल्मो का वर्ल्ड टेलीविजन प्रीमियर किया गया जिनमे अकेले एक्टर यश कुमार की 8 से 10 फिल्में रही। जिनमे कसम पैदा करने वाले की 02, चंदन परिणय गुंजा,बेटी नं 01,लागी तोहसे लगन, प्यार हमारा अमर रहेगा, मुन्ना मिसिर बीमा एजेंट इत्यादि शामिल हैं। इस दौरान रिलीज हुई तमाम स्टार्स की फिल्मो में से कोई भी फ़िल्म एक्टर यश कुमार की फिल्मो को टक्कर नही दे पाया,यश कुमार की फिल्मो ने टीआरपी के सारे रिकॉर्ड तोड़ दिए।


ये भी पढ़े-BREAKING:सीतामढ़ी/ रिगा में महिला को जला कर मार डाला ,पिता ने थाने में दी तहरीर


 WTP हुई तमाम फिल्मो में सबसे ज्यादा रेटिंग यश कुमार की फ़िल्म कसम पैदा करने वाले कि 02 को मिली यानी उत्तर भारत के दर्शको ने इस फ़िल्म को सबसे ज्यादा पसंद किया । दूसरे नम्बर पर भी यश कुमार की ही फ़िल्म बेटी नं 01 देखी गयी । बार्क के रिपोर्ट के अनुसार दोनों फिल्मो के रेटिंग्स क्रमशः 4.87 और 4.33 रहे। भोजपुरी फिल्मों के इतने रेटिंग भोजपुरी सिने उद्योग के लिए अप्रत्याशित रही। काफी दिनों  बाद भोजपुरी सिनेमा को इतने संख्या में घरेलू दर्शको ने पसंद किया। वजह साफ है यूनिक स्टार यश कुमार फैमिली ओरिएंटेड फिल्मो को काफी महत्व देते हैं। घरों में पसंद की जाने वाली फिल्मो में मानो उन्हें महारथ हासिल है जिस वजह से आज वो उत्तर भारत के घर घर में पसंद किए जा रहे हैं।


 

ये भी पढ़े-वायरल हुआ शुभकिशन शुक्ला का सावन स्पेशल कजरी गीत 'सावन के बहार

भोजपुरी फ़िल्म इंडस्ट्री में यश कुमार द्वारा निभाये हर किरदार की चर्चा खूब होती है। यश कुमार ने यहां कई बेहतरीन फिल्मे दी और अपने अभिनय क्षमता का लोहा मनवाया,उनकी एक्टिंग की तारीफ दर्शक भी हमेशा सोशल मीडिया के जरिये जाहिर करते रहते हैं। यश ने मनोरंजन जगत में एक लंबी पारी बिताई है पर अभी भी खुद को नया ही समझते हैं उन्हें हर नया किरदार बेहतर करने को प्रेरित करता है यश ने हर किरदार को संजीदगी से जिया भी है। यश कुमार की आने वाली फिल्मो में थोड़ा गुस्सा थोड़ा प्यार, पारो, बंधन राखी का, दंडनायक, बिटिया छठी माई के 02, लाडो, दामाद जी किराये पर हैं, देहाती बाबू, पति पत्नी और भूतनी, घरवाली बाहरवाली 2, इत्यादि फिल्मे शामिल हैं।

ईस आर्टिकल को शेयर करे .

Header%2BAidWhatsApp पर न्यूज़ Updates पाने के लिए हमारे नंबर 9599389900 को अपने मोबाईल में सेव  करके इस नंबर पर मिस्ड कॉल करें। फेसबुक-टिवटर पर हमसे जुड़ने के लिए https://www.facebook.com/wenews24hindi और https://twitter.com/Waors2 पर  क्लिक करें और पेज को लाइक करें .



 

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ
* Please Don't Spam Here. All the Comments are Reviewed by Admin.